Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : परीक्षा देने जा रहे सगे भाइयों की सड़क हादसे में मौत, केस दर्ज

अम्बाला में क्लर्क की परीक्षा देने जा रहे जखोली के दो सगे भाइयों (Brothers) की अज्ञात वाहन की टक्कर( Road accident) से मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी है।

गाड़ी को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकराई कार, चार गंभीरट्रक और कार की टक्कर (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के अम्बाला में परीक्षा देने जा रहे दो सगे भाइयों (Brothers) की सड़क हादसे( Road accident) में मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। बताया जा रहा है कि परीक्षा देने जा रहे भाइयों को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर निकल गया जिसके एक की मौके पर ही तो दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई।

मामला कैथल जींद रोड अम्बाला का है जहां क्लर्क की परीक्षा देने जा रहे जखोली के दो सगे भाइयो की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई, जबकि एक अन्य परीक्षार्थी घायल हो गया। मामले की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दे दी गई है, पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार जखोली गांव से तीन युवक परीक्षा देने अम्बाला जा रहे थे कि रास्ते में कैथल जींद रोड पर हिन्द केसरी राइस सैलर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से राजिन्दर नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके सगे भाई विजेंदर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये हादसा कैसे हुआ ।


Next Story
Top