Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग छात्रा के साथ दो भाईयों ने किया दुष्कर्म, डॉक्टर ने बताया पीड़िता छह माह की गर्भवती

हरियाणा (Haryana) के गुरूग्राम (Gurugram) से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। दो भाईयों ने एक नाबालिग बच्ची को ब्लैकमेल (Blackmail) कर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया। डॉक्टर ने जांच करने पर बताया पीड़िता छह माह की गर्भवती (Pregnant) है।

नाबालिग छात्रा के साथ दो भाईयों ने किया दुष्कर्म, डॉक्टर ने बताया पीड़िता छह माह की गर्भवती

हरियाणा (Haryana) के गुरूग्राम (Gurugram) से एक अमानवीय घटना सामने आई है। जिसमें एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार (Minor Girl Raped) किया गया है। बच्ची ने अपनी मां से उल्टी और पेट दर्द की शिकायत की थी। डॉक्टर के पास जांच के लिए ले जाने के बाद दुष्कर्म (Rape) की बात सामने आई। साथ ही डॉक्टर ने बताया कि नाबालिग बच्ची छह माह की गर्भवती (Pregnant) है। पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक और उसका भाई कई बार पीड़िता को ब्लैकमेल (Blackmail) करके उसके साथ दुष्कर्म कर चुके हैं।

पुलिस ने बताया है कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पोस्को एक्ट (POSCO Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। थाना प्रभारी शाहिद अहमद से मिली जानकारी के अनुसार 13 वर्षीय पीड़िता बिहार की निवासी है और अपने परिवार के साथ गुरूग्राम के सेक्टर-50 (Sector-50) में रहती है। वह गुरूग्रम के सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार पास की एक परचून की दुकान पर काम करने वाले युवक ने पीड़िता से दोस्ती करने का प्रस्ताव रखा। पीड़िता के माना करने पर युवक ने धमकी दी कि वह पीड़िता के भाई की हत्या कर देगा। पीड़िता डर गई और युवक से दोस्ती कर ली।

कुछ दिनों नें दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। पीड़िता आरोपी के घर के पास ही ट्यूशन पड़ने जाती थी। एक दिन मौका देखकर आरोपी ने पीड़िता को अपने घर बुला लिया और उसका रेप किया। उसके बाद से आरोपी ने बार-बार ब्लैकमेल करके पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने शिकायत में यह भी बताया है कि, आरोपी ने पीड़िता को उसके मामा के लड़के से दोस्ती करने के लिए भी मजबूर किया। उसने भी पीड़िता को ब्लैकमेल करके कई बार दुष्कर्म किया। आरोपियों की धमकियों के डर कर पीड़िता ने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। पिछले कुछ दिनों से पीड़िता उल्टी और पेट दर्द की शिकायत कर रही थी। जांच के लिए डॉक्टर के पास ले जाने के बाद पूरी वारदात का खुलासा हुआ।

Next Story
Top