Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गौकशी मामले में फरार चल रहे दो आरोपित गिरफ्तार

आरोपितों के खिलाफ केेस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। फरार चल रहे दो आराेपितों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है।

एसडीएम-तहसीलदार कर रहे थे जमीनों का फर्जीवाड़ा, ऐसे एंटी करप्शन ब्रांच ने दबोचापूर्व एसडीएम और पूर्व तहसीलदार को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

रोहतक पुलिस ने गत दिनों गौकसी के लिए 12 सांड़ों को लेकर जा रहे ट्रक को काबू किया था तथा सांड़ो को मुक्त कराया था। मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। आरोपितों के खिलाफ केेस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। फरार चल रहे दो आराेपितों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है।

14 अक्टूबर को सीआईए-3 की टीम ने गश्त के दौरान झज्जर रोड जलेबी चौक पर नाकाबंदी करते हुए ट्रक को काबू किया गया। ट्रक में तीन युवक सवार थे। मौके से दो युवक ट्रक फरार हो गए थे। काबू किए गए युवक की पहचान गांव पल्ला मोगा जिला फिरोजपुर निवासी मलकित के रूप में हुई।

जांच करने पर ट्रक में 12 सांड मिले जिनके मुंह व पैर बंधे हुए पाए गए। शिवाजी काॅलोनी थाना में आराेपितों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जांच उपनि जोगेन्द्र ने बताया कि आरोपित मलकित को कोर्ट में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

रिमांड में फरार चल रहे आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की गई। बुध्वार को आरोपित हरजिंद्र निवासी गांव दुलचीका जिला फिरोजपुर (पंजाब) व सलविंद्र निवासी गांव खानेकीएल जिला फिरोजपुर (पंजाब) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story
Top