Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

थाने के लॉकअप से दो आरोपी फरार

यमुनानगर शहर के थाना फरकपुर के लॉकअप से बीती रात चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपित संदिग्ध हालत में फरार हो गए। आरोपितों के फरार होने पर पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

कैंसर मरीज की मौत सड़क हादसा दिखाने पर मामला दर्जपुलिस स्टेशन (प्रतीकात्मक फोटो)

यमुनानगर शहर के थाना फरकपुर के लॉकअप से बीती रात चोरी के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपित संदिग्ध हालत में फरार हो गए। आरोपितों के फरार होने पर पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने फिलहाल मामले में दो पुलिस कर्मचारियों व एक होमगार्ड़ के खिलाफ लापरवाही बरतने के आरोप में मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

मामले की जांच कर रहे डीएसपी प्रदीप राणा ने बताया कि चोरी के एक मामले में दो आरोपितों साहिल व इमरान को गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपितों का एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया था। बीती रात दोनों आरोपित फरकपुर थाना के लॉकअप में बंद किए थे। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला सामने आया है, उसमें पता चला कि देर शाम होमगार्ड ने लॉकअप में दोनों आरोपितों को खाना दिया था। इसके बाद होमगार्ड लॉकअप की बाहर से कुंडी लगाकर किसी काम में व्यस्त हो गया और वह ताला लगाना भूल गया। जिसका फायदा उठाते हुए दोनों आरोपित लॉकअप से फरार हो गए।

डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि आरोपितों ने लॉकअप की कुंडी खोली और दीवार फांदकर फरार हो गए। मामले में देखा जा रहा है कि इस मामले में किस-किस ने लापरवाही बरती है। फिलहाल दो पुलिस कर्मचारियों एएसआई राजकुमार, छोटा मुंशी प्रीवण व एक गार्ड के खिलाफ लापरवाही बरतने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा लॉकअप से फरार हुए आरोपितों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। जांच में जो भी कसूरवार पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रहे हैं।


Next Story
Top