Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक : 5 साल की बच्ची के साथ 12 साल के लड़के ने किया रेप, कहा मां से बताएगी तो पिटाई कर दूंगा

पानीपत में एक रेप की एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जिले के मॉडल टाउन में नाबालिग बच्चे द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी बच्चे को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान: अलवर में आठ साल की मासूम से दरिंदगी, हालत खतरे से बाहरRajasthan: Minor Girl Allegedly Raped In Alwar

पानीपत (Panipat) में एक रेप की एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जिले के मॉडल टाउन में नाबालिग बच्चे द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी बच्चे को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मॉडल टाउन थाना क्षेत्र में एक 5 साल की बच्ची को पड़ोस में ही रहने वाला 12 वर्षीय लड़का घर की छत पर ले गया और उसके साथ रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद उसने बच्ची को धमकाया।

बच्ची से उसने कहा कि मम्मी को बताई तो पिटाई कर दूंगा, इसलिए बच्ची ने मां से नहीं बताया। लेकिन मां जब बच्ची को नहला रही ती तभी उसे बच्ची के साथ रेप किए जाने की आशंका हुई तो उसने बच्ची से पूछा, बच्ची ने सबकुछ बता दिया।

इसके बाद पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवाया जिसमें रेप किए जाने की पुष्टि की गई, इसके बाद पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में ले लिया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया।

Next Story
Top