Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम रहीम की गुफा में मिला ''बेबी गेट'', गुप्त रास्ते से गर्ल्स हॉस्टल के कमरों में जाता था बाबा

बेबी गेट को लड़कियों के गर्ल्स हॉस्टल से जोड़ा गया था।

राम रहीम की गुफा में मिला

जेल का हवा खा रहे बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के हरियाणा के सिरसा स्थित डेरे में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। यह सर्च ऑपरेशन शुक्रवार सुबह से शुरू किया गया जिसमें डेरे से प्लास्टिक करेंसी, दवाइयां, लैपटॉप आदि मिला। डेरे के कई कमरे भी सील कर दिए गए जिसमें हनीप्रीत का भी कमरा शामिल है जहां से सुरक्षाबलों ने कई महंगे समान जब्त किए।

इस सर्च ऑपरेशन में सबसे दिलचस्प जो खुलासा हुआ वो है 'बेबी गेट' का। यह बेबी गेट वो है जिसके जरिए बाबा की गुफा को लड़कियों के स्कूल से जोड़ा गया था। वही गुफा जहां बाबा अपनी काली करतूतों को अंजाम देता था। कयास लगाए जा रहे हैं कि पाखंडी बाबा इस बेबी गेट के जरिए लड़कियों को गुफा में बुलाता था और उनका यौन शोषण करता था।
शुक्रवार को इसी स्कूल की एक लड़की ने कहा कि उसे राम रहीम के नाम से ही डर लगता था। बहुत मुमकिन है कि इसी गेट जरिए बाबा अपने पाप को अंजाम देता होगा। तलाशी के दौरान सामने आया कि इस गेट को राम रहीम ने एक अलमारी में बनवा रखा था जो कि लड़कियों के स्कूल से जुड़ा था और ये गेट सीधा राम रहीम की गुफा में आकर खुलता था। स्कूल के हॉस्टल में वहां पढ़ रही छात्राएं रहती हैं और ये गेट उसी हॉस्टल से जुड़ा था।
यह खुलासा लड़कियों के हॉस्टल से शिफ्ट कराने पहुंची बाल कल्याण टीम की जांच में हुआ। जिस वक्त ये टीम हॉस्टल के कमरों का चप्पा-चप्पा छान रही थी उस वक्त एक कमरे में अलमारी दिखाई पड़ी जिसपर ताला लगा हुआ था। जब यह ताला तोड़ा गया तो इस गेट का सच सामने आया।
टीम जब इस खुफिया दरवाजे की ओर बढ़ी तो ये गुफा में जाकर खुलता था। आरोप है कि रम रहीम गर्ल्स कॉल्ज की लड़कियों को चुनकर अपनी अय्याशी के अड्डे पर लाता था और फिर अपनी गंदी करतूतों को अंजाम देता था।
Next Story
Top