Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रुपयों के लेन-देन में हुई थी ट्रक मैकेनिक की हत्या, चार नाबालिग सहित 7 गिरफ्तार

15 नवंबर को अंबाला छावनी बस स्टैंड पर चाकू से हमला कर की गयी ट्रक मैकेनिक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितो को गिरफ्तार किया है

हथौड़ा सिर पर मारकर 25 साल के युवक की हत्या, बनाया दिल दहला देने वाला वीडियो
X
सांकेतिक फोटो

अंबाला में बीती 15 नवंबर को अंबाला छावनी बस स्टैंड पर चाकू से हमला कर की गयी ट्रक मैकेनिक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितो को गिरफ्तार किया है तथा मामले में संलिप्त चार नाबालिग आरोपित संरक्षण मे लिये गये हैं। इस हत्याकांड की जांच सीआईए वन को सौंपी गयी थी।

पकड़े गये आरोपित गुरप्रीत सिंह उर्फ पीतू निवासी गांव रौलों, गुरदीप उर्फ गुददी निवासी पूजा विहार व आशीष उर्फ काका निवासी प्रोफेसर कालोनी गांव खोजकीपुर अम्बाला छावनी का अदालत के आदेश पर रिमांड लिया गया है। रिमांड में आरोपितो से वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद करना है।

इसके अलावा चार नाबालिग भी हत्याकांड में शामिल थे, जिन्हे बाल सुधार गृह में भेज दिया है। आज डीएसपी अंबाला छावनी रामकुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि सोनू निवासी मनमोहन नगर अम्बाला शहर को अज्ञात लड़कों ने चाकू से हमला करके घायल कर दिया था

और उसकी सरकारी अस्पताल सैक्टर-32 चंडीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मृतक के भाई के ब्यान पर पुलिस ने मामला दर्ज करके हत्या के मामले को गम्भीरता से लेते हुए आरोपियों को शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार करने के लिए सीआईए वन व टू की टीमो को गठित किया था।

उन्होने बताया कि इस मामले में सीसीटीवी फुटेज ने आरेापितो तक पहुंचने में मदद की। उन्होने बताया कि आरोपितो का सोनू के साथ रुपयो के लेन-देन का विवाद था। इसी वजह से उनका विवाद बस अडडे पर हो गया और आरेापितो ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story