Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रक व बस में आमने-सामने की भिड़ंत, तीन की मौत और पांच घायल

पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हटाकर राजमार्ग पर यातायात सुचारू कराया।

ट्रक व बस में आमने-सामने की भिड़ंत, तीन की मौत और पांच घायल
पलवल. बुधवार की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव बहरोला के पास स्थित पुलिस लाईन के सामने एक ट्रक व बस की आमने सामने हुए भिडंत में एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि करीब पांच व्यक्ति घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाडियों की ड्राईवर साइडों के परखच्चे उड गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर व ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवाया।
पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को हटाकर राजमार्ग पर यातायात सुचारू कराया। थाना सदर पुलिस ने बस यात्री दीपक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। गांव शेरगढ़ (उ.प्र.) निवासी दीपक के अनुसार वे अपने पिता इन्द्रसेन व माता शीला के साथ 6 अक्टूबर को खाटूश्याम दर्शन करने गए थे। बुधवार की सुबह वे दिल्ली से उ.प्र. रोडवेज की बस में सवार होकर कोसी जा रहे थे। जब उनकी बस गांव बहरौला स्थित पुलिस लाईन के पास पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बस को सामने से टक्कर मारी।
पता चला है कि ट्रक राजस्थान से पत्थर लेकर दिल्ली जा रहा था। ज्ञात रहे कि नेशनल हाइवे को 6 लाइन बनाने का कार्य चल रहा है। जिसके चलते अनेक स्थानों पर रूट डायवर्ट करके वनवे कर दिया गया है। गांव बहरौला के पास पुलिस लाइन के सामने भी रूट डायवर्ट करके वनवे किया हुआ है। बस व ट्रक दोनों वाहन आमने सामने से जा रहे थे। पुलिस लाईन के सामने दोनों वाहन आमने-सामने से टकरा गए। वाहनों की स्पीड अधिक होने के कारण किसी भी वाहन चालक को संभलने का मौका नही मिला।
इस दुर्घटना में बस में सवार यात्री शीला पत्नी इन्द्रसेन (शेरगढ़) व ट्रक चालक निर्मल पुत्र रामस्वरूप निवासी गांव चिलाचौद राजस्थान व एक अन्य की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर लगने से बस में सवार यात्री अमन व किरन निवासी चंडीगढ़, रमादेवी निवासी मंदपुरी व इन्द्रसेन निवासी शेरगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, दीवार गिरने से 6 घायल मां-बेटे की मौत-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top