Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रिपल मर्डर: बहू ने की सास, ससुर और जेठ की हत्या, शवों का किया ये हाल

घर की छोटी बहु ने तीन हत्या की।

ट्रिपल मर्डर: बहू ने की सास, ससुर और जेठ की हत्या, शवों का किया ये हाल

सोहना के ठाकुरवाड़ा में ट्रिपल मर्डर का केस सामने आया है जहां एक बहु ने अपने ससुर, सास और जेठ की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि परिवार की छोटी बहु ने नौकर और कुछ अन्य लोगों के साथ योजनाबद्ध तरीके से साजिश को अंजाम दिया।

परिवार में रिटायर्ड फौजी, उनकी पत्नी और दिव्यांग बेटे की हत्या छोटी बहु ने कर दी। तीनों लाशों को अलग-अलग जगह जलाया गया। एक शव को फिरोजपुर के नगीना गांव में जलाया गया। बाकी दो को राजस्थान के नौगाव में ले जाकर जलाने की कोशिश की गई।
हत्या के बाद लाशों को टुकड़ों में काटा गया और फिर बोरी में भरकर गाड़ी में डाल दिया गया। नगीना गांव में शवों को जलता देखकर पुलिस को सूचना दी गई। राजस्थान पुलिस सोहना पहुंची और रिटायर्ड फौजी की बहु और नौकर को हिरासत में ले लिया।
क्यों की हत्या-
उनसे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। जांच में ये बात सामने आई कि जमीन विवाद को लेकर ऐसा किया गया। सूत्रों के मुताबिक रिटायर्ड फौजी सतपाल के छोटे बेटे ने करीब 6 महीने पहले आत्महत्या कर ली थी। उसकी पत्नी गीता अपनी छोटी बेटी के साथ घर के ऊपरी हिस्से में रहती थी।

नौकर के साथ एक पड़ोसी और अन्य लोगों की मिलीभगत की बात सामने आ रही है। नगीना गांव के लोगों ने बताया कि काले रंग की गाड़ी से लोग आए थे। कार का पता करते-करते पुलिस शुक्रवार को सोहना पहुंची। कार गीता के पड़ोसी की है।
घर के तीन बाथरूम को सील कर दिया गया है। कार की डिग्गी में महिला की चप्पल मिली है और पहिए पर खून के निशान भी दिखे हैं।
Next Story
Share it
Top