Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: हरियाणा में कोरोना के 19 मामले आए सामने, उल्लंघन करने वाले 435 लोग गिरफ्तार

हरियाणा में अब तक 19 नए मामले सामने आ चुके हैं, जो 96 लोगों के संपर्क में आए थे।

Coronavirus: हरियाणा में कोरोना के 19 मामले आए सामने, उल्लंघन करने वाले 435 लोग गिरफ्तार

Coronavirus: देश में लॉक डाउन के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती नजर आ रही है। हरियाणा में अब तक 19 नए मामले सामने आ चुके हैं, जो 96 लोगों के संपर्क में आए थे। वहीं दूसरी तरफ हरियाणा में 163 लोग अस्पताल में भर्ती हैं जिनका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पानीपत से एक नया मामला सामने आने के बाद हरियाणा में मरीजों की संख्या 19 हो गई है। वहीं दूसरी तरफ सरकार ने एहतियात बरतने के लिए लोगों से अपील की है कि वह अपने घरों में रहे और कोई जरूरी काम हो तो ही वह अपने घरों से बाहर निकले।

इसके अलावा 19 लोगों के संपर्क में आने वाले 96 लोगों पर नजर है और उनका चेकअप चल रहा है। वहीं अब 163 संदिग्ध मरीज ऐसे हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है। जबकि 526 संदिग्ध हैं।

हरियाणा प्रदेश में लॉक डाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर पुलिस की तरफ से सख्त कार्रवाई की गई है। पुलिस ने इस मामले में उल्लंघन करने वालों पर जिसमें 261 लोगों पर एफआईआर की गई है। वहीं 435 लोग उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं।

1539 लोगों के चालान पुलिस के द्वारा काटे गए हैं। यह वह लोग हैं जो घरों से बाहर निकलकर उल्लंघन कर रहे थे। भारत में अब तक मरीजों की संख्या 729 हो गई है और 20 लोगों की इस संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है।

Next Story
Top