Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीन नाबालिग लड़कों ने छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

महेंद्रगढ़ (Mahandragarh) में 11वीं की छात्रा के साथ घर में घुसकर तीन नाबालिग लड़कों ने बारी-बारी से रेप (Rape) किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों की तलाश जारी है।

तीन नाबालिग लड़कों ने छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिसthree minor boys gang rape girl student in mahandragarh

हरियाणा (Haryana) में बलात्कार (Rape) की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राज्य के महेंद्रगढ़ (Mahandragarh) से एक छात्रा के साथ गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 11वीं की छात्रा के साथ घर में घुसकर तीन नाबालिग लड़कों ने बारी-बारी से रेप किया। पीड़ित छात्रा के बयान पर पुलिस ने नाबालिग लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपियों की तलाश में की जी रही है।

लेकिन अभी पुलिस ने छात्रा का मेडिकल नहीं कराया है। पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि वे किसी काम के सिलसिले में बाहर गए थे जबकि छात्रा की मां खेत पर गई हुई थी। छात्रा भी घर के काम की वजह से स्कूल नहीं जा सकी।

बलात्कार के बाद तीनों आरोपी फरार

गुरुवार को करीब 12 बजे लड़की को घर में अकेला पाकर तीन नाबालिग लड़के घुस गए और लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए। जब लड़की के परिजन घर पहुंचे तो उसने अपनी मां को इस मामले की जानकारी दी।

जिसके बाद परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और आरपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार तक पड़ित लड़की की मेडिकल जांच नहीं हुई थी।

Next Story
Share it
Top