Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम में चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार, छह मामले सुलझे

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का माल खरीदने वाले सुरेश को भी दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि गोदाम में लाखों रुपए की सुपारी और अन्य महंगा सामान रखा हुआ है

Court sentenced to life imprisonment for brother murder in GurugramCourt sentenced to life imprisonment for brother murder in Gurugram

रोहतक के समयपुर बादली थाना पुलिस ने गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम में चोरी करने वाले तीन बदमाश व एक खरीदार को गिरफ्तार किया है। इनमें भूषण उर्फ लांबा (25), लाल मोहन उर्फ घनश्याम (50), ललित कुमार (30) और खरीदार माथुर उर्फ मोनू (36) है। पुलिस की माने तो आरोपी भूषण के खिलाफ हत्या और ललित के खिलाफ लूटपाट के तीन मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने इनके पास से 48 सुपारी की बोरिया, 57 ब्लैक पेपर की बोरिया और एक कार बरामद की है। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस छह मामले सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (आउटर-नॉर्थ) गौरव शर्मा ने बताया कि गत सात अक्तूबर को पुलिस को सूचना मिली कि सिरसपुर स्थित एक गोदाम में बदमाशों ने हथियार के बल पर गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम में चोरी की। गार्ड के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसी बीच एसआइ मनीष त्यागी, हेड कांस्टेबल प्रदीप, पवन और कांस्टेबल योगेश ने गुप्त सूचना के बाद आरोपी भूषण, लाल मोहन और ललित को गिरफ्तार किया।

बाद में पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का माल खरीदने वाले सुरेश को भी दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि गोदाम में लाखों रुपए की सुपारी और अन्य महंगा सामान रखा हुआ है, जिसके बाद आरोपियों ने इस वारदात को योजना बना कर अंजाम दिया।

Next Story
Share it
Top