Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छापेमारी करने पहुंची एक्साईज विभाग की टीम पर हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

जीटी रोड पुलिस चौकी में एक्साईज विभाग के निरक्षक कृष्ण सिंह ने शिकायत दी थी कि उनकी टीम दातौली गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने गई थी। एक्साईज विभाग के निरीक्षक कृष्ण सिंह विभाग के चार पुलिस कर्मियों की टीम के साथ दातौली गांव के कृष्ण गोस्वामी के घर पहुंचे जिस पर ताला लगा था।

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बात करने पर मारा चाकू, पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचाKnife Stabbed After Talking To Friends Girlfriend, Police Arrested Two Accused

गन्नौर के दातौली गांव में अवैध रूप से शराब रखने वाले गिरोह पर छापेमारी करने पहुंची एक्साईज विभाग की टीम में तैनात पुलिस कर्मचारियों व शराब के ठेकेदार पर हमला करने के तीन आरोपितों को जीटी रोड चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित संदीप, सोनू उर्फ गुंगा व राजू दातौली गांव के रहने वाले हैं। आरोपितों को पुलिस रविवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

बता दें कि जीटी रोड पुलिस चौकी में एक्साईज विभाग के निरक्षक कृष्ण सिंह ने शिकायत दी थी कि उनकी टीम दातौली गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने गई थी। एक्साईज विभाग के निरीक्षक कृष्ण सिंह विभाग के चार पुलिस कर्मियों की टीम के साथ दातौली गांव के कृष्ण गोस्वामी के घर पहुंचे जिस पर ताला लगा था।

मकान के गेट से झांक कर देखा तो मकान में शराब की पेटियां रखी थी। इस पर उन्होंन मकान का ताला तुड़वा कर शराब की पेटियों को जब्त कर लिया। इसके बाद टीम ने साथ लगते राजू के मकान में जांच की तो वहां से भी मिली शराब की अवैध पेटियों को जब्त कर लिया। जब वे राजू की दूकान पर पहुंचे और राजू को अपना परिचय देते हुए दुकान की तलाशी लेने को कहा तो राजू वहां से भाग गया।

इसके बाद टीम ने दुकान की तलाशी ली तो टीम को दुकान से भी अवैध शराब से पेटियां मिली। इस दौरान राजू अपने साथ मनोज, गुंगा, भगत, सुरेंद्र, संदीपक, सोनू, सुरेश, प्रीतम के अलावा नीटो, पूजा, मधू आदि ने उनकी टीम पर हमला बोल दिया जिसमें पुलिस कर्मचारी कुलदीप घायल हो गया। इसी दौरान शराब ठेकेदार सतबीर भी मौके पर पहुंच गया तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया। यह भी आरोप था कि हमलावरों ने कुलदीप व सतबीर के मोबाईल फोन व पैसे भी छीन लिए।

इसके बाद जब आस-पास के लोग इकट्ठे होने लगे तो सभी हमलावर उन्हें जान से मारने की धमकी दे कर फरार हो गए। पुलिस ने एक्साईज निरीक्षक कृष्ण सिंह की शिकायत पर उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। चौकी ईंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में संलिप्त संदीप, सोनू उर्फ गुंगा व राजू को उनके गांव से गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपितों को पुलिस रविवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। जल्द ही मामले में शामिल दूसरे आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Share it
Top