Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और उनके भाई को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

धमकी मिलने की शिकायत पर सेक्टर 5 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

बैंक मानहानि मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को जमानतरणदीप सुरजेवाला

पंचकूला। कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री रणदीप सुरजेवाला और उनके चचेरे भाई सुदीप सुरजेवाला को खुद को गैंगस्टर बताने वाले शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने की शिकायत पर सेक्टर 5 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-5 थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने रणदीप सुरजेवाला के पंचकूला में सेक्टर-6 स्थित आवास के लैंडलाइन नंबर पर एक ही दिन में अलग-अलग समय पर तीन बार कॉल कर धमकी दी। व्यक्ति ने चेताया कि रणदीप सुरजेवाला और उनके भाई की लोकेशन सहित उनकी गाडिय़ों व अन्य गतिविधियों की उसे पूरी जानकारी है। व्यक्ति ने खुद को यूपी के मुख्तार अंसारी,राजा भैय्या और पप्पू यादव के गैंग का सदस्य बताया। साथ ही खुद को उत्तर प्रदेश का गैंगस्टर बताया। उसने रणदीप सुरजेवाला को गोली मारने की धमकी दी। जिस नंबर से फोन आ रहा है उसके बारे में जानकारी जुटाने के लिए साइबर सेल लगा हुआ है। जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएंगे।

बता दें, इससे पहले भी रणदीप सुरजेवाला को गैंगस्टर सुरेंद्र ग्योंग और उसके भाई से धमकियां मिलती रही हैं। इस कारण रणदीप सुरजेवाला ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर करके सुरक्षा मांगी थी। पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेशों पर रणदीप सुरजेवाला को वाई कैटेगरी की सेंट्रल एजेंसी (दिल्ली पुलिस) की सिक्योरिटी दी गई थी।

Next Story
Top