Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुकानदार से मांगी फिरौती, न देने पर की हवाई फायरिंग

जींद में रुपया चौंक पर दुकानदार से फिरौती मांगने तथा राशि न दिए जाने पर हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रुपया चौंक के निकट दुकान चलाने वाले राजेश गर्ग ने बताया कि तीन मार्च देर रात को वह दुकान बंद करने की तैयारी में था। उसी दौरान एक युवक उसके पास पहुंचा और उससे रुपये मांगे। मना करने पर वह भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद बाहर खड़े बाइक सवारों ने हवाई फायर भी किया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

लॉकडाउन में खुलेआम फायरिंग, तबलीगी जमातियों पर टिप्पणी करने पर युवक की कर दी हत्या
X
फायरिंग (प्रतीकात्मक फोटो)

जींद में रुपया चौंक पर दुकानदार से फिरौती मांगने तथा राशि न दिए जाने पर हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रुपया चौंक के निकट दुकान चलाने वाले राजेश गर्ग ने बताया कि तीन मार्च देर रात को वह दुकान बंद करने की तैयारी में था।

उसी दौरान एक युवक उसके पास पहुंचा और उससे रुपये मांगे। मना करने पर वह भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद बाहर खड़े बाइक सवारों ने हवाई फायर भी किया और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए। व्यापारी राजेश का कहना है कि उसने चार मार्च को पुलिस को अवगत करवाया था।

पुलिस कर्मियों ने उससे सीसी टीवी फूटेज लाने को कहा। राजेश ने दावा किया कि तीनों युवक भागते हुए नजदीक लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गए। जल्द ही सीसी टीवी फूटेज के साथ पुलिस को शिकायत देंगे। राजेश ने किसी के साथ रंजिश वगैरा से भी मना किया है।

शहर थाना के कार्यवाहक प्रभारी नफे सिंह ने बताया कि दुकानदार की तरफ से लिखित में शिकायत नहीं दी गई है। फिर भी गश्त को तेज कर दिया गया है। अगर दुकानदार शिकायत देता है तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

Next Story