Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीट्रांसफर व मोबाइल शॉप का शटर उखाड़कर हजारों का सामान चोरी

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के नाथूपुर स्थित मोबाइल व मनीट्रांसफर की दुकान का शट्र उखाड़कर हजारों रु़पये का सामान चोरी होने का मामला सामने आया हैं। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

कोयला खदान कर्मी के घर चोरी, 6 लाख रुपए के जेवरात ले उड़े चोर 
X
Coal mine worker's house stolen

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के नाथूपुर स्थित मोबाइल व मनीट्रांसफर की दुकान का शट्र उखाड़कर हजारों रु़पये का सामान चोरी होने का मामला सामने आया हैं। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दुकानदारों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में मौके का मुआयना कर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी हैं।

गांव नाथूपुर निवासी कृष्ण ने बताया कि वह गांव में राधे क यूनिकेशन व मनीट्रांसफर शॉप चलाता है। उसने बताया कि रात को वह तथा उसका भाई दुकान बंद कर घर चले गए थे। सोमवार सुबह दुकान पर पहुंचे तो शटर टूटा मिला। उसने बताया कि जब अंदर जाकर जांच की तो अंदर से एलईडी, करीब 10 मोबाइल फोन व 600 रुपये की नकदी चोरी मिली। उसने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस चोरों का पता लगा रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात-

दुकान में चोरी करने के लिए आए आरोपित सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे है। सीसीटीवी में आरोपितों के चेहरे भी दिख रहे है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। आरोपित रात करीब 1 बजकर 11 मिनट पर दुकान के अंदर दिखाई दे रहे हैं। उसके कुछ देर बाद ही वारदात को अंजाम देकर निकल गए। फुटेज में दो संदिग्ध साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस ने फुटेज को आसपास के लोगों को भी दिखाया हैं। पुलिस आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही हैं।

दुकान से इनवर्टर-बैटरी ले चोर

चोरों ने बीसवां मील स्थित एक दुकान को भी निशाना बनाया है। चोर रात को दुकान के अंदर से इनवर्टर-बैटरी चोरी कर ले गए। दुकानदार महाबीर बंजारा ने बताया कि रात को चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है।

दुकानों से हजारों नकदी व सामान चोरी होने का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। जल्द चोरो का पता लगाकर मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं। रविंद्र कुमार, प्रभारी कुंडली थाना।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top