Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मीडिया कार्यालय में घुसकर चोरों ने पार किया हजारों का सामान

रात को चोरों ने उनके कार्यरलय की चाबी को निकालकर अंदर से लैपटॉप, दो कैमरे, 12 माइक आईडी, दीवार घड़ी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। सुबह उनके कार्यालय में सफाई कर्मी पहुंची तो सामान बिखरा देख उसे अवगत कराया।

प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

सोनीपत शहर के रेलवे रोड स्थित मीडिया कार्यालय में घुसकर चोर हजारों का सामान चोरी कर ले गए। सुबह सफाई कर्मी कार्यालय में पहुंची तो चोरी का पता लगा। जिस पर मामले से मॉडल टाउन चौकी पुलिस को अवगत कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच के बाद चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव राजलुगढ़ी निवासी पवन राठी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने साथियों के साथ रेलवे रोड पर मीडिया कार्यालय खोल रखा है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात को वह कार्यालय पर ताला लगाकर अपने घर चले गए थे। उन्होंने कार्यालय की चाबी को वहीं पर छिपाकर रख दिया था।

रात को चोरों ने उनके कार्यरलय की चाबी को निकालकर अंदर से लैपटॉप, दो कैमरे, 12 माइक आईडी, दीवार घड़ी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। सुबह उनके कार्यालय में सफाई कर्मी पहुंची तो सामान बिखरा देख उसे अवगत कराया। जिस पर वह कार्यालय में पहुंचे तो चोरी का पता लगा।

जिस पर मामले से मॉडल टाउन चौकी पुलिस को अवगत कराया। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सतनारायण मौके पर पहुंचे और जांच की। उन्होंने फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। पुलिस ने पवन राठी के बयान पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पहले भी दो बार हो चुकी है चोरी

पवन राठी ने बताया कि इससे पहले भी उनके कार्यालय में दो बार चोरी हो चुकी है। तब भी चोर हजारों का सामान चोरी कर ले गए थे। हालांकि अभी तक दोनों ही मामलों मेें चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। उन्होंने चोरों का पता लगाकर गिरफ्तार करने की मांग की है।

रेलवे रोड स्थित कार्यालय में चोरी की शिकायत मिली है। जिस पर मौके पर पहुंचकर जांच की गई। फ्रिगर प्रिंंट एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर भी सबूत जुटाए गए हैं। जल्द मामले का पटाक्षेप किया जाएगा। सतनारायण, चौकी प्रभारी मॉडल टाउन सोनीपत

Next Story
Top