Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्लाइवुड फैक्टरी से ताला तोड़कर चोरों ने चोरी कर लिए 11 लाख रुपए

यमुनानगर जिले के गांव चूहड़पुर स्थित प्लाइवुड फैक्टरी के कार्यालय का ताला तोड़कर बीती रात चोरों ने 11 लाख रुपये चोरी कर लिए।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

यमुनानगर जिले के गांव चूहड़पुर स्थित प्लाइवुड फैक्टरी के कार्यालय का ताला तोड़कर बीती रात चोरों ने 11 लाख रुपये चोरी कर लिए। वहीं, अन्य स्थानों से दो लोगों की मोटरसाइकिलें चोरी हो गई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिलासपुर की गीता कालोनी निवासी रणधीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव चूहड़पुर के नजदीक स्थित विभाकर प्लाइवुड फैक्टरी में अकॉउंटेंट के पद पर काम करता है। देर शाम वह रोज की तरह प्रबंधक के कार्यालय में मेज की दराज में 11 लाख रुपये रखकर कार्यालय को ताला लगाकर घर चला गया था।

सुबह के वक्त वह फैक्टरी में पहुंचा तो कार्यालय का ताला टूटा पड़ा था और वहां रखे 11 लाख रुपये गायब थे। उसने तुरंत फैक्टरी संचालकों को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही फैक्टरी संचालक व पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

-दो मोटरसाइकिल चोरी

शहर की न्यूहमीदा कॉलोनी निवासी पंकज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि किसी ने बीती रात उसके घर के नजदीक से उसकी मोटरसाइकिलचोरी कर ली। वहीं, जगाधरी के देवी भवन बाजार निवासी विनोद कुमार की किसी ने देर शाम शहर के मटका चौक के नजदीक से मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Next Story
Top