Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस की वर्दी पहन मंदिर के भीतर पहुंचे चोर, साध्वी को बंधक बना लूटे कीमती सामान

अंबाला के एक मंदिर में लुटेरे पुलिस की ड्रेस में पहुंचे और मंदिर की साध्वी को बंधक बनाकर कीमती सामान लूट लिए।

Thieves arrive inside temple wearing police uniforms in ambalaThieves arrive inside temple wearing police uniforms in ambala

हरियाणा के अंबाला से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जब तमाम पैतरों के बाद भी चोर पुलिस के हत्थे चढ़ जा रहे थे तब लुटेरों ने पुलिस बनना ही उचित समझा और वर्दी पहनकर लूट की घटना को अंजाम देने अंबाला छावनी स्थित माता बाला सुंदरी मंदिर में पहुंच गए।

मंगलवार रात करीब 1 बजे 7 लुटेरे वर्दी पहनकर मंदिर में घुसे और मंदिर की साध्वी और उसके भाइयों पर नशा तस्करी का आरोप लगाते हुए एक कमरे में बंधक बना लिया। तलाशी के नाम पर मंदिर व घर में रखे तमाम जरूरी सामान वर्दीधारी बदमाशों ने लूट लिया।

भोर जब लूट की जानकारी लोगों को हुई तो सब सकते में आ गए। मंदिर के लोगों लोगों ने बताया कि चोर पुलिस की ड्रेस में थे, दीवार को फांदकर अंदर आए चोर एक दूसरे को साहब साहब कहकर बात कर रहे थे इसलिए किसी मंदिर के भीतर के लोग डर गए।

मंदिर के भीतर जब लोगों को कमरे में कैद किया जाने लगा तो उन्हें वर्दीधारी लोगों के चोर होने पर शक हुआ, इसलिए साध्वी के भाइयों ने फोन लगाकार लोगों को सूचना दी, पर जबतक लोग इकट्ठा होते तब तक चोर घर का कीमती सामान चुराकर मंदिर की दीवार को फांदते हुए फरार हो चुके थे।

Next Story
Top