Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : मीना बाजार में चोरी के दौरान छत से कूदकर भाग रहे चोर की मौत, साथी गिरफ्तार

अपने आप को घिरा देखकर दो चोर दुकानों की छत से नीचे कूद गए जिनमें से एक चोर की मौके पर ही नीचे गिरने से मौत हो गई। जबकि दूसरा चोर घायल हो गया। जिसे दुकानदारों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

मालिक ने नौकरी से निकाला, नौकर ने दोस्तों के संग मिलकर गन पॉइंट पर लूटाहथियार दिखाकर लूटपाट (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के यमुनाबाजार शहर के मीना बाजार में बीती रात दुकानों में चोरी करने पहुंचे एक चोर की छत से कूदने पर मौत हो गई। जबकि एक भागने में कामयाब हो गया और एक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक चोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी अनुसार बीती रात करीब तीन बजे शहर के मीना बाजार में तीन चोर दुकानों में चोरी कर रहे थे। इस दौरान आहट होने पर आसपास मकानों में सो रहे लोगों की नींद खुल गई और उन्होंने दुकानदारों को सूचना दे दी। जिस पर दो दर्जन से अधिक दुकानदारों ने मौके पर पहुंचकर चोरों को चारों तरफ से घेर लिया।

अपने आप को घिरा देखकर दो चोर दुकानों की छत से नीचे कूद गए जिनमें से एक चोर की मौके पर ही नीचे गिरने से मौत हो गई। जबकि दूसरा चोर घायल हो गया। जिसे दुकानदारों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। वहीं तीसरा चोर मौके से फरार होने में सफल हो गया।

पकड़े गए चोर राजस्थान के गांव सगवाडिया निवासी नितेश ने अपने साथियों की पहचान 28 वर्षीय संदीप व कैलाश के रूप में की। घटनाक्रम के दौरान संदीप की नीचे गिरने से मौत हो गई जबकि कैलाश भागने में सफल हो गया।

यमुनानगर थाने के एडीशनल एसएचओ प्रमोद वालिया ने बताया कि मीना मार्केट में चोरी की कोशिश करते हुए एक चोर पकड़ा गया। एक की भागते समय छत से गिरने से मौत हो गई। पकड़े गए चोर को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

Next Story
Top