Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मौसम की जानकारी: कोहरे की चपेट में आए केजीपी और केएमपी पर भिड़े आधा दर्जन वाहन

हरियाणा के राई क्षेत्र में सुबह के समय वातावरण में बिछी कोहरे की चादर ने वाहन चालकों की जान को जोखिम में डाल दिया।

मौसम की जानकारी-कोहरे का कहर, केजीपी और केएमपी पर भिड़े आधा दर्जन वाहन, बाल-बाल बची नवविवाहित जोडी
X
घना कोहरा (फाइल फोटो)

हरियाणा के राई क्षेत्र में मंगलवार के बाद बुधवार को भी सुबह के समय वातावरण में बिछी कोहरे की चादर ने वाहन चालकों की जान को जोखिम में डाल दिया। कुंडली के पास केएमपी और केजीपी के जीरो प्वाइंट सहित सोनीपत क्षेत्र में ही अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

गनीमत नही कि उक्त घटनाओं में किसी भी व्यक्ति की जान नही गई। हालांकि दुर्घटना की वजह से एक नवविवाहित जोड़ी को मदद के लिए लम्बा इंतजार करना पड़ा। नवविवाहित जोड़ी ने के एम पी प्रशासन के खिलाफ रोष भी प्रकट किया।

दरअसल, बुधवार को सुबह घना कोहरा छाए रहने की वजह से दृश्यता क्षमता महज 30 मीटर तक सिमट कर रह गई थी। जिसकी वजह से वाहन चालकों के लिए वाहन चलाना बेहद मुश्किल हो गया था। यही कारण रहा कि केजीपी और केएमपी पर सुबह के चंद घंटों में ही एक के एक सडक दुर्घटनाएं घटित हो गई।

नवविवाहिता की गाड़ी को ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर

कुंडली के पास केएमपी पर कोहरे की वजह से यू टर्न लेते वक्त एक नवविवाहिता की गाड़ी को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसकी वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दरअसल, उत्तर प्रदेश के बबराला निवासी धार्विक की शादी पानीपत के पट्टी कल्याणा गांव में हुई थी।

शादी सम्पन्न होकर धार्विक अपनी पत्नी पूर्णिमा के साथ उत्तर प्रदेश की तरफ जाने के लिए कुंडली के पास से केएमपी पर चढ़ गए थे, परन्तु उन्हें केजीपी पर जाना था। ऐसे में उन्होंने जैसे ही यू टर्न लेने की कोशिश की, पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

दुर्घटना में गाड़ी का टायर क्षतिग्रस्त हो गया। जिसकी वजह से वह आगे नहीं जा सके। नवनिवाहिता ने सहायता के लिए परिजनों को फोन किया। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। इस दौरान धार्विक ने केएमपी प्रशासन के खिलाफ भी रोष प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई थी, परंतु कई घंटे बीत जाने के बाद भी उन्हें प्रशासन की तरफ से कोई मदद मुहैया नही हो पाई। जिसके बाद हारकर उन्हें घर पर फोन करना पड़ा।

Next Story