Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चोरो ने इलेक्ट्रानिक दुकान का शटर तोड़ लाखों का सामान किया पार, घटना सीसीटीवी में कैद

चोरो ने बड़ी चालाकी दिखाते हुए दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा की रिकॉर्डिंग करने वाला डीवीआर तोड़ दिया ताकि चोरी का वारदात करते वे कैमरे में कैद न हो।

बहन की शादियों की तैयारी में जुटा था परिवार, चोर ने उड़ा दिए 10 लाख रुपए और जेवर, CCTV फुटेज जारीHaryana: Family Was Busy Preparing For Weddings, Thief Of 10 Lakh Rupees And Jewelry

गन्नौर नगरपालिका रोड पर चोर शनिवार की देर रात एक इलैक्ट्रोनिक दुकान का शटर तोड़कर हजारों रूपयों का सामान चोरी कर फरार हो गए। चोरो ने बड़ी चालाकी दिखाते हुए दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा की रिकॉर्डिंग करने वाला डीवीआर तोड़ दिया ताकि चोरी का वारदात करते वे कैमरे में कैद न हो। इसके बावजूद भी चोर पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात की घटना को अंजाम देते हुए कैमरे में कैद हो गए।

दुकान संचालक गांव बड़ी निवासी अंकित त्यागी ने बताया कि उसकी नगरपालिका रोड पर अंकित इलैक्ट्रोनिक्स के नाम से दुकान है। शनिवार रात वह दुकान के शटर पर ताला लगा कर अपने घर चला गया था। रविवार सुबह उसे पड़ोसियों ने उसकी दुकान का शटर टूटा होने की सूचना दी। सचना के बाद जब वह दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान का शटर पूरी तरह से उखड़ा हुआ था।

इसकी शिकायत उसने तुरंत थाना गन्नौर पुलिस में दी। शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को दुकान संचालक ने बताया कि चोर उसकी दुकान से छह एलईडी टीवी, 1 होम थिएटर, 2 हैंड-ब्लैंडर व अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए।

चोरी की घटना की वारदात पड़ोसी के कैमरे में हुई कैद

चोरो ने दुकान को अपना निशाना बनाने के बाद डीवीआर को तोड़ दिया था। लेकिन घटना पड़ोसी दुकानदार के कैमरे में कैद हो गई। जिसमें चोर एक कार में सवार हो आते है और दुकान का शटर तोड़कर चोरी करते है। उसके बाद चोर कार में बैठकर चले गए।

जांच कर मामला दर्जकर चोरो की तलाश की शुरू : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि इलैक्ट्रोनिक्स की दुकान में चोरी होने की सुचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों को पकडने के लिए प्रयास तेज कर दिया हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top