Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा खुलासा: लाल सूट गैंग ने लूटा था चांग का बैंक

सीआईए पुलिस ने गांव चांग स्थित पीएनबी बैंक में लूटपाट की घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो युवकाें को गिरफ्तार किया है

बड़ा खुलासा:  लाल सूट गैंग ने लूटा था चांग का बैंक
X
पुलिस की गिरफ्त में आए बैंक लूट के आरोपित

भिवानी। सीआईए ने गांव चांग स्थित पीएनबी बैंक में लूटपाट की घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो युवकाें को गिरफ्तार किया है। पकड़े युवकों की पहचान गांव सीसर के युवकों के रूप में हुई है। वहीं लूटपाट के गिरोह का सरगना गांव मोखरा निवासी है और आरोपितों ने लाल कपड़े पहनकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस बाकी आरोपितों की तलाश में जुटी है। फिलहाल आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने कुछ नकदी भी बरामद की है।

लूट की वारदात का खुलासा करते हुए डीएसपी हैडक्वाटर वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि गैंग का सरगना व उसके तीन साथी रोहतक पुलिस के हत्थे चढ चुके हैं और महम क्षेत्र के सिसर गांव के बलराम व अंकित नामक दो सदस्यों को भिवानी सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि इन दोनों लुटेरों से 34 हजार 500 रुपये, एक-एक पिस्तौल व दो कारतूस बरामद किए हैं।



डीएसपी ने बताया कि ये बदमाश लाल सूट पहन कर लूट की वारदात को अंजाम देते थे और लाल सूट गैंग के नाम से नई गैंग बना रहे थे। उन्होंने बताया कि गैंग का सरगना महम के पास ही मोखरा गांव निवासी वकील नामक युवक है जो अपने तीन साथियों के साथ रोहतक पुलिस के हत्थे चढ चुका है। डीएसपी वीरेन्द्र ने कहा कि पीएनबी बैंक चांग में 10 बदमाशों ने बंदूक ने बल पर 15 लाख रुपये की लूट की थी। जिसमें से भिवानी व रोहतक पुलिस के हत्थे गैंग का सरगना सहित 6 बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं और बाकी चार बदमाशों की पहचान कर तलाश जारी है। उल्लेखनीय है कि चांग में 6 फरवरी को अज्ञात लोगों ने बैंक में लूट करके करीब 15 लाख रुपये की नकदी ले गए थे। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी थी।

Next Story