Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कनपटी पर पिस्तौल लगाकर बदमाशों ने छीन लिए 80 हजार रुपए, तलाश जारी

भिवानी निवासी तेल व्यापारी सुरेंद्र बौंद, कलिंगा व खरक से उगाही करकर लौट रहा था। जैसे ही वह गांव नौरंगाबाद के करीब टोल प्लाजा पर पहुंचा तो पहले से ही बाईक के पास खड़े तीन युवकों ने उसे रूकवाया और पिस्तौल की नोंक पर 80 हजार रुपए छीन लिए।

कनपटी पर पिस्तौल लगाकर बदमाशों ने छीन लिए 80 हजार रुपए, तलाश जारी

शनिवार दोपहर बाद भिवानी रोहतक रोड़ पर गांव नौरंगाबाद के निकट टोल प्लाजा पर बाईक सवार युवकों ने तेल व्यापारी को रूकवाकर पिस्तौल की नोंक पर 80 हजार रुपए छीने और फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

हुआ यूं कि भिवानी निवासी तेल व्यापारी सुरेंद्र बौंद, कलिंगा व खरक से उगाही करकर लौट रहा था। जैसे ही वह गांव नौरंगाबाद के करीब टोल प्लाजा पर पहुंचा तो पहले से ही बाईक के पास खड़े तीन युवकों ने उसे रूकवाया और पिस्तौल की नोंक पर 80 हजार रुपए की नगदी छीनी और फरार हो गए।

घबराए व्यापारी को पहले तो कुछ नहीं सूझा, लेकिन फिर उसने घटना की शिकायत पुलिस को की। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में किसी प्रकार की कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

फिलहाल आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इस बारे में सदर पुलिस (Sadar Police) के प्रभारी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Top