Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

नौकरी का झांसा देकर चार लोगों ने एक महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म कर लिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात चार लोगों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।

शादी का झांसा देकर रेप का आरोपी गिरफ्तार
X
Symbolic Image

नौकरी का झांसा देकर चार लोगों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर लिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात चार लोगों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। महिला गुजरात की बताई जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुजरात के जिला आनंद के एक गांव की 32वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह चंडीगढ़ में नौकरी की तलाश में आई हुई थी। इस दौरान उसे चंडीगढ़ में दो व्यक्ति मिल गए और उन्होंने उसे नौकरी दिलवाए जाने का झांसा दिया। जिनके झांसे में वह आ गई। आरोपित उसे झांसा देकर साढ़ौरा में एक सूनसान मकान में ले गए। जिसमें पहले से ही दो लोग और मौजूद थे।

आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और शोर मचाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में आरोपित वहां से भाग गए। आरोपितों के जाने के बाद किसी तरह उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाने के बाद अज्ञात चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।

Next Story