Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी के बाद अब सीएम मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर सकते हैं तेज बहादुर यादव

सेना में खराब भोजन को लेकर सवाल उठाकर चर्चा में आए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने एकबार फिर से चुनाव में उतरने को लेकर चर्चा में हैं। इस बार वह प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर के सामने करनाल सीट से चुनाव में उतर सकते हैं।

पीएम मोदी के बाद अब सीएम मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव मैदान में उतर सकते हैं तेज बहादुर यादवTej Bahadur Yadav fight election against cm manohar lal in karnal seat

सेना में खराब भोजन को लेकर सवाल उठाकर चर्चा में आए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव (Taj Bahadur Yadav) ने एकबार फिर से चुनाव में उतरने को लेकर चर्चा में हैं। इस बार वह प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal) के सामने करनाल सीट से चुनाव में उतर सकते हैं।

रविवार को सोशल मीडिया पर तेज बहादुर का एक वीडियो जारी हुआ। जिसमें तेज बहादुर ने कहा कि अभी मनोहर लाल के खिलाफ चुनाव में खड़ा होना तय नहीं है, वीडियो के जरिए ये जानने का प्रयास कर रहे कि हमारे समर्थक क्या चाहते हैं।

समर्थकों ने उनसे पूछा कि आपका चुनाव में क्या मुद्दा रहेगा तो उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी भ्रष्टाचार ही असली मुद्दा रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा 75 प्लस के जिस नारे को लेकर चुनाव में उतर रही है वह कभी पूरा नहीं होने वाला है।

तेज बहादुर ने सीएम मनोहर लाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि राष्ट्रवाद की बात करने वाले सीएम बताएं कि उन्होंने देशहित में क्या किया है। बताते चले कि तेज बहादुर इसके पहले पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में भी दावेदारी कर चुके हैं।

वाराणसी लोकसभा सीट पर नामांकन करने के बाद समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित किया था पर स्थानीय चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस पकड़ा दिया, उन्हें तय समय में अपनी उम्मीदवारी के लिए नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लाने के लिए कहा गया पर वह तय समय पर नहीं ला सके जिसके कारण उनकी दावेदारी रद्द कर दी गई।

Next Story
Top