Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वीडियो बनाने का कोई पछतावा नहीं : तेज बहादुर

बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर ने कहा कि इस वीडियो के शेयर होने से कई सुधार हुए हैं।

वीडियो बनाने का कोई पछतावा नहीं : तेज बहादुर

बीएसएफ से बर्खास्त हुए पूर्व जवान तेज बहादुर को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले बीएसएफ ने जवान तेज बहादुर को सेना से निकाल दिया। अब तेज बहादुर ने अपने घर से बीएसएफ के खिलाफ लड़ाई लड़ने का फैसला किया है।

बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में तेज बहादुर यादव ने कहा कि उन्हें सोशल मी़डिया पर सीनियर अधिकारियों के खिलाफ बोलने वाले वीडियों को शेयर करने का कोई पछतावा नहीं है। तेज बहादुर ने कहा कि पछतावा तो नहीं है, इसलिए नहीं है क्योंकि जैसे ही मैंने ये वीडियो डाला था।

उसके तुरंत बाद भ्रष्ट अफसरों के तबादले भी हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस वीडियों के शेयर होने के बाद खाने की गुणवत्ता में 70 फीसदी सुधार हुआ है। उससे मुझे बहुत खुशी हुई। मुझे वीआरएस नहीं दिया बल्कि बर्खास्त कर दिया।

कोर्ट से तो मुझे न्याय मिल ही जाएगा। लेकिन मेरे इस काम से मेरे जवान भाईयों का तो भला हुआ है। दो दिन पहले अपने होम टाउन रेवाड़ी पहुंचने पर तेज बहादुर का स्वागत हुआ था और उन्होंने कहा था कि अब वो आगे कि लड़ाई कोर्ट से लड़ेंगे।

चाहे उसके लिए उन्हें कही तक भी जाना पड़े।

पूर्व जवान तेज बहादुर यादव उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने सोशल साइट एफबी पर बीएसएफ में खाने की गुणवत्ता को लेकर अपने अधिकारियों की पोल खोल दी थी। जिसके बाद उन्हें बीएसएफ से बर्खास्त भी कर दिया गया।

Next Story
Share it
Top