Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पशुओं को पानी पिलाने गए किशोर की तालाब में डूबने से मौत

गोताखोरों व ग्रामीणों ने छह घंटे की जहदोजहद के बाद किशोर के शव को बरामद किया। मृतक परिवार का इकलौता चिराग था और नौंवी कक्षा का छात्र था।

पशुओं को पानी पिलाने गए किशोर की तालाब में डूबने से मौत

हरिभूमि न्यूज। जींद

खटकड़ गांव के बरसोला रोड के तालाब पर भैंसों को पानी पिलाने गया गौरव (15) डूब गया। गौरव के तालाब में डूबने की सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य एवं गांव के युवा तालाब पर पहुंचे। पानी में तैरना जानने वाले गांव के 50 युवा टायर ट्यूब लेकर गौरव को ढूंढने में लग गए। प्रशासन को भी किशोर के तालाब में डूबने की सूचना मिलने पर तीन गोताखोर भेज गए। आखिरकार छह घंटे की जहदोजहद के बाद किशोर के शव को बरामद कर लिया गया। मृतक परिवार का इकलौता चिराग था और नौंवी कक्षा का छात्र था।

गौरव के पिता बिजेंद्र ने बताया कि सुबह घर से गौरव भैंसों को पानी पिलाने के लिए गया था। गौरव के दोस्त ने सूचना दी कि भैंसों को तालाब से निकालने के लिए गौरव तालाब के अंदर गया था लेकिन भैंसों को निकालते समय वो पानी में डूब गया। इसकी सूचना मिलते ही वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ तालाब पर पहुंचे। तालाब में किशोर के डूबने की जानकारी पर काफी संख्या में ग्रामीण, युवा भी वहां पहुंचे।

तहसीलदार रामचरण शर्मा ने बताया कि तीन गोताखोर, गांव के युवा तालाब में डूबे किशोर को ढूंढने में लगे हुए है। किश्ती, जाल मंगवाए गए थे। आखिरकार शाम को गोताखोरों ने ग्रामीणों के सहयोग से किशोर के शव को बरामद कर लिया।


Next Story
Top