Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्यूशन टीचर ने छात्रा से ढाई साल तक किया बलात्कार

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक छात्रा ने अपने ट्यूशन टीचर पर नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार का आरोपी लगाया है। छात्रा का आरोप है कि पहले टीचर ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया फिर बलात्कार किया।

सातवीं की छात्रा को रिश्ते में चाचा ने बनाया हवस का शिकार, वारदात के बाद हुआ फरार
X
Sonipat: Uncle Raped The Seventh Class Minor, Absconding After The Incident

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक छात्रा ने अपने ट्यूशन टीचर पर नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार का आरोपी लगाया है। छात्रा का आरोप है कि पहले टीचर ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया फिर बलात्कार किया। इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बनाया। उसे बाद उसने सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर ढाई साल तक बलात्कार किया।

आरोपी टीचर ने गाजियाबाद में पीड़िता के बालिग होने पर जबरदस्ती दबाव बनया और शादी ली थी। लेकिन उसके लगातार प्रताड़ित करने से तंग आकर पीड़िता इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्स के तहत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

नए साल के सेलिब्रेशन पर छात्रा का बनाया हवस का शिकार

पीड़ित ने पुलिस शिकायत में बताया कि 31 दिसंबर 2016 को वह ट्यूशन टीचर विशाल सिंह के यहां पर पहुंची थी। आरोपी ने नए साल के जश्न के नाम पर उसे कोई नशीला पदार्थ मिलाकर कुछ खाने को दिया। जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद टीचर ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। उस वक्त छात्रा नाबालिग थी।

खबरों के मुताबिक शुक्रवार को परिजनों के साथ पीड़िता खेड़की दौला थाने पहुंची थी और आरोपी टीचर के खिलाफ बयान दर्ज करा एफआईआर करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story