Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अध्यापक की घिनौनी करतूत, छात्रा का किया यौन शोषण

राजकीय स्कूल के अध्यापक द्वारा छात्रा के यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। घटना जींद के सदर थाना इलाके के राजकीय स्कूल की है।

अध्यापक की घिनौनी करतूत, छात्रा का किया यौन शोषणछात्रा का यौन शोषण (प्रतीकात्मक फोटो)

जींद के राजकीय स्कूल के अध्यापक द्वारा छात्रा के यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। घटना सदर थाना इलाके के राजकीय स्कूल की है।महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित अध्यापक के खिलाफ यौन शोषण, छह पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया। सदर थाना इलाके के राजकीय स्कूल में पढ़ी छात्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्ष 2017 में वह आठवीं कक्षा की छात्रा थी।

उस दौरान शर्मा नगर निवासी सुरेंद्र गांव के राजकीय स्कूल में अध्यापक के पद पर कार्यरत था। मार्च 2017 में अध्यापक सुरेंद्र ने छुट्टी के बाद उसे स्कूल में रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर फेल करने तथा बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। जून 2017 में अध्यापक सुरेंद्र उसे गांव ईगराह के निकट ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच अध्यापक सुरेंद्र का गांव करसिंधू सीनियर सेकेंडरी स्कूल में तबादला हो गया।

बावजूद इसके अध्यापक सुरेंद्र हरकतों से बाज नहीं आया। गत दस जनवरी को अध्यापक सुरेंद्र ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे भय दिखाया गया। अध्यापक सुरेंद्र की हरकतों से परेशान होकर उसने घटना के बारे में परिजनों तथा पुलिस को बताया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर अध्यापक सुरेंद्र के खिलाफ यौन शोषण करने, अपहरण, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला थाना प्रभारी शीला रानी ने बताया कि वर्ष 2017 में आरोपित उसी स्कूल में पढ़ाता था। वहीं पर आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। तभी से आरोपित पीडि़ता का यौन शोषण करता आ रहा था। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story
Top