Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारात से लौट रहे छात्रों की स्विफ्ट कार खड़े ट्राला में घुसी, दो मौत

छात्र अपने दोस्त की बारात में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। रेवाड़ी -रोहतक हाईवे पर रोहड़ाई मोड के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सड़क किनारे खड़े ट्राला में जा घुसी। कार सवार चारों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

बारात से लौट रहे छात्रों की स्विफ्ट कार खड़े ट्राला में घुसी, दो की मौके पर ही  मौत, दो की हालत गंभीर
X
कार और ट्रोला दुर्घटना (प्रतीकात्मक फोटो)

रेवाड़ी -रोहतक हाईवे पर रोहड़ाई मोड के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सड़क किनारे खड़े ट्राला में जा घुसी। हादसे में कार सवार चारों छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने चारों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो छात्रों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दो की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया है। चारों छात्र अपने दोस्त की बारात में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार बावल के मोहल्ला हसनपुरा निवासी 25 वर्षीय अजय कुमार व दुर्गा कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय आशीष कुमार के एक दोस्त की 14 फरवरी को शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए अजय व आशीष के अलावा उनके दो अन्य साथी एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर झांगीरपुरी गए थे।

देर रात वापस लौटते समय उनकी कार रोहड़ाई मोड के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्राला में जा घुसी। हादसे में आशीष व अजय ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं उनके दो अन्य साथियों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रोहड़ाई थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तथा शनिवार को मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

कार के उड़ गए परखच्चे

हादसा कितना भंयकर था इसका अंदाजा कार की हालत देखकर लगाया जा सकता है। पुलिस के अनुसार हादसे में स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चारों युवक कार में फंसे हुए थे। उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। रोहतक पीजीआई में भर्ती दोनों छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है।


Next Story