Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सैंपल के लिए लाया गया संदिग्ध रफूचक्कर

जींद में संदिग्ध के भाग निकलने की सूचना पर हड़कंप मच गया, पुलिस ने व्यापक स्तर पर धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया पर कोई सुराग नहीं लगा

Coronavirus: अब होगी कोरोना पीड़ितो के आंकड़ों में गिरावट, साइंटिस्ट ने ढूंढी कोरोना को रोकने वाली एंटीबॉडीकोरोना वायरस

जींद। जींद के सामान्य अस्पताल में सैंपल के लिए लाए गए कोरोना संदिग्ध युवक के रफूचक्कर होने से हड़कंप मच गया। युवक के रफूचक्कर होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने व्यापक स्तर पर धर पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया है। गांव गांगोली निवासी 28 वर्षीय युवक को बुधवार को जाट धर्मशाला सफीदों में क्वारंटाइन के लिए छोड़ा गया था। गुरुवार दोपहर बाद तीन अन्य लोगों के साथ उस संदिग्ध युवक को सैंपल के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां से वह वार्ड में तैनात कर्मियों को चकमा देकर वहां से रफूचक्कर हो गया। संदिग्ध के भाग निकलने की सूचना मिलने पर पुलिस अमला सक्रिय हो गया और रफूचक्कर हुए व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी।

बताया जाता है कि युवक नशेडी प्रवृति का है। पिछले दो माह से वह अपनी बुआ के पास बैंड मार्केट में रह रहा था। गत दिवस वह गांव में पहुंचा था। ग्रामीणों ने युवक के हालात को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग को सूचना दे दी थी, जिस पर उसे सीएचसी कालवा ले जाया गया। जांच के बाद जाट धर्मशाला सफीदों में क्वारंटाइन किया गया था। पुलिस संदिग्ध युवक के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

सिविल लाइन थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि संदिग्ध युवक को सैंपल के लिए लाया गया था। युवक नशेड़ी तथा मानसिक तौर पर परेशान है, जो सामान्य अस्पताल से निकल गया। जिसकी तलाश की जा रही है।

Next Story
Top