Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम मनोहर लाल खट्टर एक्शन में, तहसीलदार समेत चार को किया सस्पेंड

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लघु सचिवालय का औचक निरीक्षण किया। चार कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

गृहमंत्री द्वारा बैंक मेनेजर पर की गयी कार्यवाही की निंदा, मुख्यमंत्री को भेजा  ज्ञापनहरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

हरियाणा में बाबूओं को काम न करना उस वक्त भारी पडा जब सीएम मनोहर लाल खट्टर औचक निरीक्षण करने करनाल लघु सचिवालय पहुंच गए। हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को लगातार लघु सचिवालय की शिकायतें मिलने पर निरीक्षण करने पहुंचे।

जानकारी के अनुसार शिकायतों में यह बताया गया कि तहसील कार्यालय के कर्मचारी रजिस्ट्री करने, उसका टोकन देने और रजिस्ट्री की डिलीवरी देने में लोगों को परेशान करते हैं। सीएम ने तुंरत मामले पर संज्ञान लेते हुए काम में लापरवाही बरतने पर तहसीलदार रविंद्र, नायब तहसीलदार हवासिंह, रजिस्ट्री क्लर्क राजबीर और पटवारी सलमा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

सीएम मनोहर लाल ने यहां आम लोगों से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि आए दिन उन्हें शिकायतें मिली रही थी कि तहसील कार्यालय के कर्मचारी रजिस्ट्री करने, उसका टोकन देने और रजिस्ट्री की डिलीवरी देने में लोगों को परेशान करते हैं। इतना ही नहीं कुछ मामलों में पैसे लेने की भी शिकायतें मिल रही थी। सीएम ने आगे कहा कि सरकारी कामकाजों में इस तरह की लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस कार्रवाई से पूरे प्रदेश में संदेश जाएगा। अधिकारी अब लोगों को परेशान नहीं करेंगे। सीएम ने यहां साफ तौर पर कहा कि सूबे में कहीं भी अगर कोई अधिकारी पैसा लेते मिले तो सीधे शिकायत करें। सरकार उस पर तुरंत कार्रवाई करेगी।

Next Story
Top