Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरी हुए ट्रक को ढूंढने की एवज में जुर्माना लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर

करनाल में सब इंस्पेक्टर द्वारा घूस लेते हुए विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया।

कम राशि का एस्टीमेंट बनाने के लिए 10 हजार मांगने के आरोपी जेई को किया चार्जशीट
X
जेई को रिश्वत मांगना पड़ा भारी (सांकेतिक फोटो)

करनाल थाना निसिंग में कार्यरत सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार को विजिलेंस ने 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गोंदर निवासी संदीप की शिकायत पर करीब 5 बजे विजिलेंस टीम ने छापेमारी कर करनाल माल रोड स्थित एक्सिस बैंक के पास चाय की दुकान पर रंगे हाथ काबू किया है।

सब इंस्पेक्टर करीब एक माह पहले चोरी हुए ट्रक को ढूंढ़ने की एवज में पीडि़त संदीप से 20 हजार रुपए मांग रहा था। गोंदर निवासी संदीप ने बताया कि विधानसभा चुनाव के दिन देर रात्रि घर के बाहर खड़ा ट्रक चोरों ने चुरा लिया था। जिसकी शिकायत पुलिस को दी।

जिसमें जांच अधिकारी अशोक कुमार ने करवाई के नाम पर 20 हजार रुपए की डिमांड कर कहा कि कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है। उसने 16 नवंबर को 2 हजार रुपए दिए थे। उसके कुछ दिन बाद फिर से ट्रक के बारे में पता करने के लिए बोला तो अशोक कुमार का कहना था कि 2 हजार में कुछ नहीं होता।

कुछ और रुपए दो जितना गुड़ डालोगे उतना ही तो मीठा होगा। जिससे तंग आकर उन्होंने विजिलेंस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर विजिलेंस इंस्पेक्टर कन्यु प्रिया के नेतृत्व में बुधवार को 12 बजे निसिंग पहुंचे। उसने अशोक कुमार को फोन किया तो उसने बताया कि वह किसी शादी में गया है।

उसने कहा करनाल ठंडी सड़क पर एक्सिस बैंक के पास मिलो। उसके बाद हम निसिंग से टीम के साथ करनाल रवाना हो गए। करनाल पहुंचते ही उसने कार में बैठकर रुपए देने को कहा लेकिन मैंने उसके पास लगती चाय की दुकान पर बुला लिया और 6 हजार रुपए नकद दे दिए। जिसके तुरंत बाद ही विजिलेंस टीम ने छापेमारी कर अशोक कुमार को रंगे हाथ काबू कर लिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story