Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छात्राओं ने सिखाया छेड़छाड़ करने वाले प्रधानाध्यापक को सबक, जमकर की पिटाई

भूना के मॉडल टाऊन स्थित स्कूल के प्रिंसीपल एवं युवा इनेलो के पूर्व जिला महासचिव राजकुमार कसवां पर स्कूल की छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

छात्राओं ने सिखाया छेड़छाड़ करने वाले प्रधानाध्यापक को सबक, जमकर की पिटाई

भूना(हरियाणा). भूना के मॉडल टाऊन स्थित सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसीपल एवं युवा इनेलो के पूर्व जिला महासचिव राजकुमार कसवां पर स्कूल की छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छेड़छाड को लेकर छात्राओं व उनके अभिभावकों ने प्रिंसीपल का शहर में अर्धनग्न कर जुलूस निकाला। पीड़िता ने प्रिंसीपल को चप्पलों से सरेबाजार पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर प्रिंसीपल राजकुमार कसवां पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

पुलिस शिकायत में भूना व धौलू गांव की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि प्रिंसीपल कई महीनों से छेड़खानी कर रहा था। इसको लेकर छात्राएं अभिभावकों को शर्म के कारण नहीं बता सकी। धौलू की छात्रा ने बताया कि बृहस्पतिवार को प्रिंसीपल ने सारी सीमाएं लांघ कर हवस की भूख मिटाने के लिए प्रस्ताव रखा जिस पर छात्रा ने पूरी कहानी अभिभावकों को बताई।
छात्रा के पिता ने प्रिंसीपल के मोबाइल फोन पर मिस कॉल की तो तुरंत वापिस फोन प्रिंसीपल ने मिला लिया। जिस पर छात्रा ने प्रिंसीपल कसवां के साथ खुलकर बातें की जिसकी रिकार्डिंग अभिभावकों ने अपने मोबाइल में सेव कर ली। शुक्रवार को छात्रा व उसके अभिभावकों ने प्रिंसीपल की सच्चाई और जानने की कोशिश की लेकिन छात्रा जैसे ही प्रिंसीपल के रूम में गई तो वह उसके साथ गलत हरकतें करने लग गया।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top