Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

किशोर ने सो रहे पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, मां के बयान पर मुकदमा दर्ज

मृतक की पत्नी द्वारा शोर मचाने पर आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया।

किशोर ने सो रहे पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, मां के बयान पर मुकदमा दर्ज

महेंद्रगढ़. गांव नांगल सिरोही में सोए हुए पिता पर कुलयुगी पुत्र ने कुल्हाड़ी से वार करके मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतका की पत्नी के बयान पर पुत्र के विरुद्ध हत्या करने का मामला दर्ज कर शव का सामान्य अस्पताल महेंद्रगढ़ में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक लगभग 40 वर्षीय सतीश पुत्र लक्ष्मीनारायण की उसके 15 वर्षीय पुत्र अंकित ने हत्या कर दी। अंकित 11वीं कक्षा का छात्र है।
अंकित ने रविवार रात एक बजे के लगभग अपने घर की दीवार फांदकर आंगन में सो रहे पिता पर कुल्हाड़ी से वार करके मौत के घाट उतार दिया।
मृतक की पत्नी द्वारा शोर मचाने पर आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतका की पत्नी संतोष के बयान पर पुत्र अंकित के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
परिजनों व ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पुत्र एवं पिता के मध्य मनमुटाव होने के कारण कुछ समय से अंकित अपने दादा-दादी के पास रह रहा था।
पुत्र द्वारा पिता की हत्या करने के बारे में लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कुछ लोग पुत्र के द्वारा क्रिकेट मैचों में सट्टा लगाने की बात कह रहे हैं।
जबकि कुछ लोगों का पिता के शराबी प्रवृत्ति का होने के कारण अक्सर घर में विवाद होने एवं कुछ का मानना है कि पिता द्वारा पुत्र को कॉर्मस साइड से पढ़ाई करने पर पिता पुत्र में कहासुनी चल रही थी।
हत्या के सही कारणों का खुलासा हत्यारे पुत्र की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ पता चल सकेगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top