Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छात्रों के गुट ने आईटीआई छात्र पर किया हमला, बीच-बचाव करने आई मां को किया घायल

छात्र पर संस्थान में ही बने छात्रों के एक गुट ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी सूचना छात्र अतुल ने 100 नंबर पर टेलीफोन कर सूचना दी थी।

छात्रों के गुट ने आईटीआई छात्र पर किया हमला, बीच-बचाव करने आई माँ पर किया वारछात्र पर हमला छात्र वेहोश (प्रतीकात्मक फोटो)

छात्र पर संस्थान में ही बने छात्रों के एक गुट ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आईटीआई में छात्रों की धडें बंदी किसी से छिपी नहीं है। छात्र अतुल ने 100 नंबर पर टेलीफोन कर सूचना दी थी कि छात्रों का एक ग्रुप आईटीआई से निकलते ही उस पर उस पर हमला कर सकता है।.

इसके बावजूद पुलिस मदद के लिए नहीं पहुंची। आईटीआई से जैसे ही अतुल घर जाने के लिए डीसी कालोनी की तरफ रास्ते पर निकला तो आईटीआई छात्रों के एक गुट ने उस पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब छात्र की मां संध्या बीच बचाव के लिए आई तो लड़कों के ग्रुप ने उनके साथ भी मारपीट की। मारपीट के बाद युवक मौके से फरार हो गए। घायल छात्र अतुल को उपचार के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

घायल छात्र अतुल के पिता अमरीश राय ने बताया कि वे बीटीएम लेन में रहते हैं। उनका बेटा अतुल आईटीआई से घर लौट रहा था। शुक्रवार को जब वह आईटीआई से घर जाने के लिए डीसी कॉलोनी की तरफ निकला तो छात्रों के एक गुट ने उसे हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मौके पहुंचकर कार्रवाई की और घायल छात्र से मामले की जानकारी ली।

आईटीआई में पिछले लंबे समय से छात्रों की गुटबाजी किसी से छिपी नहीं है। आईटीआई में छात्रों ने अलग-अलग गुट बना रखे हैं। जो मौका देख कर एक दूसरे गुट पर हमला करते हैं। घटना के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर अतुल के बयान दर्ज किए और अगली कार्रवाई शुरू कर दी।


Next Story
Top