Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सैलजा का राज्यसभा से कार्यकाल खत्म

हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा का राज्यसभा से कार्यकाल खत्म हो गया है। इस पर उन्होंने ट्वीट कर सोनिया गांधी और राहुल गांधी का आभार जताया है।

Kumari Shailja Birthday : हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने नहीं की शादी, जानें इनके बारे सब कुछकांग्रेस नेता कुमार सैलजा

हरिभूमि ब्यूरो। चंडीगढ। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा का राज्यसभा से कार्यकाल खत्म हो गया है। गुरुवार को सैलजा ने ट्वीट करते हुए अपने अनुभवों काे बताया वहीं सोनिया गांधी और राहुल गांधी का आभार भी जताया। अब राज्यसभा से मुक्त होने के बाद वे हरियाणा में अपने काम पर ज्यादा फोकस करेंगी। गौरतलब है कि राज्यसभा में फिर से जाने की होड में वे दीपेंद्र हुड्डा से पिछड गई थीं लेकिन वे प्रदेश अध्यक्ष पद पर बरकरार हैं।

कुमारी सैलजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मेरा राज्यसभा का कार्यकाल आज पूरा हो गया। पार्टी अध्यक्ष आदरणीय श्रीमती सोनिया गांधी जी और हमारे नेता @RahulGandhi ने जो मुझ पर विश्वास जताया था और मुझे जिम्मेदारी सौंपी थी, मैं उसके लिए सहृदय उनका आभार व्यक्त करती हूं। इन 6 वर्षों का कार्यकाल हमेशा मेरे लिए यादगार रहेगा। इस दौरान मैंने लोकतंत्र की मजबूती के लिए अपना योगदान देने के सर्वश्रेष्ठ प्रयास किए। जब भी मौका मिला मैंने देश व मेरे प्रदेश हरियाणा से जुड़े विभिन्न मुद्दे पूरी मजबूती से सदन में रखे, हर वर्ग के हितों की आवाज को बुलंद किया और उन्हें सरकार तक पहुंचाने का भरपूर प्रयास किया।

Next Story
Top