Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चंडीगढ़ में दिनदहाड़े गोली मारकर सोनू शाह की हत्या, फेसबुक पर बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

हरियाणा के सिटी ब्यूटीफुल का सेक्टर-45 शनिवार दिनदहाड़े चली गोलियों से सहम गया। वाल्मीकि मोहल्ले की इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

हरियाणा के सिटी ब्यूटीफुल (City Beautiful) का सेक्टर-45 शनिवार दिनदहाड़े चली गोलियों से सहम गया। वाल्मीकि मोहल्ले की इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार वाल्मीकि मोहल्ले में स्थित सोनू शाह की ऑफिस में तीन बदमाश घुसे और सोनू शाह पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया। उसी ऑफिस में बैठे दो और लोगों पर भी बदमाशों ने फायरिंग की। घटना को अंजाम देते ही बदमाश वहां से फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तुरंत तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने सोनू शाह को मृत घोषित कर दिया। बाकी दोनों को गंभीर हालत में भर्ती कर लिया गया।

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई और घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया। सोनू शाह की हत्या के कुछ देर बाद ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली। सोनू शाह का भी पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

Next Story
Top