Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सातवीं की छात्रा को रिश्ते के चाचा ने बनाया हवस का शिकार, वारदात के बाद हुआ फरार

सोनीपत (Sonipat) में एक नाबालिग (Minor) से उसके ही रिश्ते के चाचा ने हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने सोई हुई नाबालिग छात्रा उठाकर जबरन उसे हवस का शिकार बनाया।

सातवीं की छात्रा को रिश्ते में चाचा ने बनाया हवस का शिकार, वारदात के बाद हुआ फरारSonipat: Uncle Raped The Seventh Class Minor, Absconding After The Incident

सोनीपत (Sonipat) के कुंडली थाना क्षेत्र (Kundli Police Station) में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। रिश्ते में चाचा (Uncle) लगने वाले व्यक्ति ने अपनी नाबालिग भतीजी (Minor Niece) को हवस का शिकार बना लिया। दुष्कर्म की वारदात के बारे में लड़की ने परिजनों को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने एक माह बाद पीडि़त के बयान पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को आरोपियों की तलाश

पुलिस की लेट-लतीफी के चलते आरोपित फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाकर अदालत में बयान दर्ज करवाए है। पुलिस ने आरोपित मिथलेश उर्फ मंजेश निवासी बिहार के जिला अररिया के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश के प्रयास कर रही है।

राजमिस्त्री का काम करता है आरोपी चाचा

एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी सातवीं कक्षा में पढ़ती है। उसने बताया कि एक माह पहले स्कूल से आने के बाद उसकी बेटी घर आकर सो गई थी। पड़ोस में रिश्ते में चाचा लगने वाला युवक जो राजमिस्त्री का काम करता है। वह उसकी बेटी को उठाकर एक मकान के अंदर ले गया। जहां उसकी बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मामले को लेकर किसी ने बताने पर उसने लड़की को जान से मारने की धमकी दी। जिससे उसकी बेटी घबरा गई। वह घटना के बाद से गुमशुम रहने लगी। जब उसकी पत्नी ने उससे पूछा तो उसने उसके साथ किए गए गलत काम के बारे में बताया। जिस पर उसकी पत्नी ने उसे अवगत कराया। उसने मामले की शिकायत कुंडली थाना पुलिस को दी।

बीच-बचाव के चलते फरार हुआ आरोपी

जांच अधिकारी एएसआई संतोष ने बताया कि मामले में रिश्तेदारों के बीच-बचाव के चलते पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। जिसका फायदा उठाकर आरोपित फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पीडि़त पिता के बयान पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म च 4 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिश्ते में चाचा लगने वाले युवक ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म करने की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता के बयान पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लड़की का मेडिकल करवाकर अदालत में बयान दर्ज करवाये है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द आरोपितों की तलाश कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी।

Next Story
Top