Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Online Fraud: प्रोफेसर के साथ धोखाधड़ी कर लगाया चूना, हजारों रुपये खाते से निकाले

हरियाणा के सोनीपत में एक प्रोफेसर के बैंक खाते से धोखाधड़ी कर नकदी निकालने का मामला सामने आया है। पैसा निकलने के बाद मोबाइल पर मैसेज आने के बाद पुलिस में मामला दर्ज हुआ।

Woman counts problem on ZomatoWoman counts problem on Zomato's customer number, 1 lakh rupees flew from the account

हरियाणा के सोनीपत में कुंडली थाना क्षेत्र स्थित निफ्टम में तैनात प्रोफेसर के खाते से धोखाधड़ी कर नकदी निकालने का मामला सामने आया है। बैंक से मोबाइल पर मेसिज आने पर प्रोफेसर के साथ हुई धोखाधड़ी का पता चल पाया। प्रोफेसर ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने इस संबंध में धोखधड़ी व चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बैंक कर्मचारियों से सम्पर्क कर मामले की जांच कर रही है।

निफ्टम कुंडली निवासी डा. नीतू कुमार तनेजा ने बताया कि उसका खाता एसबीआई ब्रांच निफ्टम में है। उसके पास बैंक से खाते में कम राशि रहने का मेसिज आया। उसने बैंक में जाकर खाते की जानकारी ली। खाते से तीन बार अलग-अलग तारीख में कुल 66 हजार की नकदी निकली मिली।

जबकि उसने किसी ने अपने खाते, एटीएम कार्ड का पिन नंबर व अन्य जानकारी नहीं दी। उसके खाते से धोखाधड़ी कर नकदी को निकाल लिया। मामले को लेकर बैंक कर्मचारियों से शिकायत दी। उसके बाद पुलिस को अवगत करवाया।

नीतू ने पुलिस को बताया कि वह घूमने के लिए शिमला गया हुआ था। जहां उसने अपने एटीएम को इस्तेमाल धर्मपूर शिमला में करवाया था। किसी को बिना जानकारी दिये जाने पर भी उसके खाते से 66 हजार रुपये की नकदी किसी ने निकाल ली।व

जांच अधिकारी एसआई देवेंद ने बताया कि खाते से धोखाधड़ी कर नकदी निकालने का मामला सामने आया है। बैंक कर्मचारियों से बातचीत की जा रही है। जल्द से जल्द धोखाधड़ी करने वालों की जानकारी हासिल कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जायेगी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Next Story
Top