Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Suicide : बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली

जींद जिले (Jind district) के उचाना मंडी में शुक्रवार सुबह जवान बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। वहीं युवक के आत्महत्या करने की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है।

Suicide : बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोलीप्रतीकात्मक फोटो

जींद जिले (Jind district) के उचाना मंडी में शुक्रवार सुबह जवान बेटे ने अपने पिता के लाइसेंसी पिस्टल (License pistol) से खुद को गोली मार ली जिसमें उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई। युवक के आत्महत्या (Suicide) करने की वजहों का खुलासा नहीं हो सका है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

उचाना मंडी निवासी सुमित (26) ने शुक्रवार सुबह अपने कमरे में था। परिवार के अन्य लोग कामकाज में व्यस्त थे गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन जब सुमित के कमरे में पहुंचे वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी। यह देखकर परिजनों के होश फाख्ता हो गए। नजदीक ही पिस्टल पड़ी हुई थी जो उसके पिता खजान सिंह की है। मृतक युवक अविवाहित है। युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या क्यों की यह परिजनों की समझ में नहीं आ रहा है।

घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस व फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने मौके पर पहुंचकर और हालातों का जायजा लिया। मृतक के पिता खजान सिंह उचाना मंडी में फसलों की खरीद-फरोख्त का कार्य करते हैं। मृतक सुमित भी पिता के साथ दुकान के कामकाज में सहयोग करता था। वहीं उचाना थाना पुलिस ने पिता की पिस्टल को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


Next Story
Top