Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जादू-टोने के शक में बेटे ने ही की पिता की हत्या, मां की भी हालत गंभीर

गुरूग्राम(Gurugram) के लक्ष्मी गार्डन के रहने वाले ऋषभ कुमार ने कालाजादू करने के शक में अपने माता पिता पर जानलेवा हमला(Murder Parents) किया जिसमें पिता की मौत हो गई और मां बुरी तरह जख्मी हालत में अस्पताल में हैं।

महिला की हत्या कर शव सूटकेस में भरकर फेकने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरारमहिला की हत्या कर शव सूटकेस में भरकर फेकने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के शिवाजी नगर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपने माता पिता को चाकू से हमला करके घायल कर दिया, पिता की मौके पर ही मौत हो गई वहीं मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर मालूम हुआ कि आरोपी को शक था कि उसके माता पिता उस पर कालाजादू कर रहे हैं।

मामला गुरूग्राम के लक्ष्मी गार्डन का है यहां के रहने वाले ऋषभ कुमार ने कालाजादू करने के शक में अपने माता पिता पर जानलेवा हमला किया जिसमें पिता की मौत हो गई तो मां बुरी तरह जख्मी हालत में अस्पताल में हैं। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी की बात सुनकर दंग रह गई। आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सोमवार शाम आरोपी ने पिता व मां को चाकू से गोद दिया था। जिसके बाद शिवाजी नगर पुलिस ने उसे 23 सितंबर को ही उसे गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरेपी को शक था कि उसके माता-पिता ने उस पर काला जादू किया है, जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से बीमार है। यही नही आरोपी ऋषभ ने हत्या का एक और कारण माता पिता का छोटे भाई को ज्यादा प्यार करना बताया।

रिश्तेदारों ने अनुसार ऋषभ का करीब 3 महीने से मानसिक इलाज चल रहा था। उसे शक था कि उसके माता-पिता ने उस पर काला जादू किया है जिसके कारण उसकी स्थिति ऐसी हुई है। इसे लेकर अक्सर वह माता पिता व छोटे भाई मयंक से मारपीट करता रहता था। झगड़े का शोर सुनकर बीच बचाव के लिए यदि पड़ोसी जाते तो वह उनसे भी हाथापाई करता था।

Next Story
Top