Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटे ने पिता पर किया कुल्हाड़ी से प्रहार, फिर प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

पलवल के सदर थाना क्षेत्र से एक खबर सामने आई है। यहां एक बेटे ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर पिता पर कुल्हाड़ी से हमला किया।

बेटे ने पिता पर किया कुल्हाड़ी से प्रहार, फिर प्रेमिका को उतारा मौत के घाटबेटे ने पिता पर हमला कर प्रेमिका को मौत के घाट उतारा फाइल फोटो

पलवल के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात एक घटना सामने आई है। यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं प्रेमी ने अपने ही पिता पर कुल्हाड़ी से वार किया।

फिलहाल आरोपी के घायल पिता का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रेमिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। ड़ ढ़

बीती रात सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जोधपुर के रहने वाले एक परिवार की यह घटना सामने आई। यहां एक सतीश नामक युवक अपनी प्रेमिका रितु के साथ रह रहा था। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़े में बीचबचाव करने आए पिता पर आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला किया। पिता पर हमले के बाद उसने प्रेमिका पर तबाड़तोड़ कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में आरोपी के पिता सतीश ने बताया कि वह घायल अवस्था में पलवल के सदर थाने में गए। जहां उनकी सुनवाई नहीं हुई। पुलिस ने उन्हेें खुद अस्पताल जाने के लिए कहा। पिता ने बताया कि बेटे सतीश पर पहले भी धारा 307 के अंतर्गत कार्रवाई हो चुकी है। इस मामले घायल पिता ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप भी लगाए है। पिता ने कहा कि वह घायल अवस्था में सदर थाना पहुंचे। जहां पुलिस वालों ने साथ देने की बजाय उसे खुद अस्पताल पहुंचने की सलाह दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।



Next Story
Top