Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिलाओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, फोटो शेयर करते हुए लिखा 'कनाडा की सनी लियोनी'

हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) से सोशल मीडिया (Social Media) पर महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की घटना सामने आई है। महिलाएं पूर्व डीएसपी के घर की सदस्य हैं। आरोपियों ने रिटायर्ड अधिकारी की बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'कनाडा की सनी लियोनी'।

महिलाओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी, फोटो शेयर करते हुए लिखा
X
Indecent remarks against women on social media, Photos Shared, writing

सोशल मीडिया (Social Media) के दुरुपयोग की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। इसी तरह की एक घटना हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamunanagar) से सामने आई है। जिसमें रिटायर्ड अधिकारी की बेटी और पुत्रवधु को लेकर अभर्द टिप्पणी (Indecent Remarks) की गई है। आरोपियों ने विदेश में रहने वाली अधिकारी की बेटी की फोटो शोयर करते हुए लिखा है, 'यह है कनाडा की सनी लियोनी'। रिटायर्ड डीसीपी ने पुलिस से मामले में शिकायत की है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

रिटायर्ड डीसीपी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि, आरोपियों और अधिकारी पक्ष के बीच पहले से रंजिश है। दोनों पक्षों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका है। जिसके चलते आरोपी पहले भी कई बार ऐसी हरकत कर चुके हैं।

फिलहाल 22 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच आरोपियों ने विदेश में रह रही उनकी बेटी और पुत्रवधु के बारे में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की । आरोपियों पर रिटायर्ड अधिकारी के बेटे को धमकी देने का भी आरोप है।

वर्ष 2018 में भी आरोपियों पर रिटायर्ड डीएसपी की तरफ से केस दर्ज किया जा चुका है। तब शिकायत में बताया गया था कि तीन बदमाश पूर्व डीएसपी के घर में घुस गए और किडनैप करने का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं, लेकिन आपस में उनके संबंध हमेशा से खराब रहे हैं। पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top