Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ईंट मार कर जीजा की हत्या, साला घायल, स्कूटी लेकर फरार हुए आरोपी

पानीपत में दो बदमाशों ने स्कूटी सवार जीजा और उसके साले पर हमला कर दिया और ईंट मारकर हत्या कर दी।

अपराध पर काबू पाने में हरियाणा पुलिस को मिली सफलता, 8 माह में अपराध दर में आई काफी गिरावटHaryana Police Gets Success In Controlling Crime, Crime Rate Drops Significantly In 8 Months

पानीपत के गांव पट्टीकल्याणा में नहर के पास गुरुवार की देर रात दो बदमाशों ने स्कूटी सवार जीजा व साला पर हमला बोल दिया। वहीं हमलावरों ने दोनों पर ईंटों से प्रहार किया। हमले में घायल जीजा की मौत हो गई, जबकि साला गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का शोर सुन कर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण आ गए, ग्रामीणों को आया देख हमलावर घायल की स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए।

थाना समालखा पुलिस ने दोनों आरोपतों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ हत्या व स्नेचिंग के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बसंत पुत्र अजीत निवासी गांव सालापुर जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश की बहन का विवाह अनिल पुत्र सुभाष निवासी गांव पट्टीकल्याणा के साथ हुआ था। वहीं बसंत अपनी स्कूटी संख्या यूपी-11-बीआर-1520 पर सवार होकर अपनी बहन व जीजा से मिलने आया था।

पांच दिसंबर की रात करीब नौ बजे बसंत अपने जीजा अनिल के साथ अपनी स्कूटी पर सवार होकर नहर के पास से गुजर रहे थे। वहीं रास्ते में जोनी पुत्र रामकुमार व सचिन उर्फ चिंहा पुत्र राजबीर निवासी गांव पट्टीकल्याणा ने उन्हें रोक लिया। दोनों ने बसंत व अनिल के साथ गाली गलौच शुरू कर दी, विरोध करने पर दोनों ने ईंटों से बसंत व अनिल पर हमला बोल दिया। वहीं ईंट के प्रहार से अनिल जमीन पर गिर पडा, जबकि बसंत ने शोर मचा दिया, शोर सुन आसपास के खेतों में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों का आया देख आरोपित जोनी व सचिन उर्फ चिंहा घायल बसंत की स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए। दूसरी ओर, ग्रामीणों ने बसंत व अनिल को सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने मेडिकल जांच के बाद अनिल को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर थाना समालखा पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सिविल अस्पताल पहुंचा कर जांच की।

पुलिस के आग्रह पर एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल व मृतक अनिल के शव की जांच की। इधर, पुलिस ने जांच के बाद अनिल के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने बसंत के बयान दर्ज किए और उसकी शिकायत पर जोनी व सचिन उर्फ चिंहा के खिलाफ अनिल की हत्या व स्कूटी स्नेचिंग के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं दोनों आरोपित फरार है और पुलिस इनकी तलाश का रही है। जबकि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अनिल का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। दूसरी ओर, पानीपत पुलिस प्रवक्ता अनिल कुमार ने बताया कि अनिल हत्याकांड की गहन जांच की जा रही है। अनिल की हत्या के आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर अनिल हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Next Story
Top