Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनीपत के टीकाराम कॉलेज में निकला सांप, छात्रा को डंसा

सोनीपत शहर के शिक्षण संस्थान टीकाराम कॉलेज में शनिवार सुबह सांप निकल आया। घर से कॉलेज में पढ़ने गई छात्रा को सांप ने काट लिया।

Snake (File Photo)Snake (File Photo)

सोनीपत शहर के शिक्षण संस्थान टीकाराम कॉलेज में शनिवार सुबह सांप निकल आया। घर से कॉलेज में पढ़ने गई छात्रा को सांप ने काट लिया। कॉलेज स्टाफ छात्रा को लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचा। जहां चिकित्सक ने उसकी हालत ठीक बताते हुए उपचार करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद छात्रा के परिजन अस्पताल में पहुंचे।

परिजन छात्रा को अस्पताल से ले गये। मिली जानकारी के अनुसार परिजन छात्रा को बाबा के पास झाड़-फूंक करवाने पहुंचे। छात्रा की हालत ठीक बताई जा रही हैं। डा. एकता शर्मा ने बताया कि सुबह 10 बजे के करीब आपातकालीन कक्ष में युवती को लाया गया। युवती के साथ कॉलेज स्टाफ था। उन्होंने बताया कि कॉलेज परिसर में सांप ने छात्रा को काटा हैं।

छात्रा का प्राथमिक उपचार किया गया। जांच के लिए ओपीडी से डा. सिलेंद्र राणा को भी बुलाया। उन्होंने छात्रा का चैकअप करने के बाद हालत ठीक बताई। चिकित्सक ने बताया कि छात्रा सांप के काटे जाने से वैसे ही घबराई हुई थी। छात्रा के परिजन अस्पताल में पहुंचे। उसे लेकर अस्पताल से चले गये।

Next Story
Share it
Top