Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम रहीम के डेरे में बिना लाइसेंस के चल रहा था ''स्किन बैंक'', मौजूद हैं दो-दो सुरंगे

डेरा के आस-पास के क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

राम रहीम के डेरे में बिना लाइसेंस के चल रहा था

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के सिरसा स्थित डेरे में आज तीसरे दिन सर्च ऑपरेशन जारी है। शनिवार को सर्च ऑपरेशन के दौरान दो गप्त सुरंगो का सच सामने आया। इसके साथ ही एक अवैध विस्फोटक फैक्ट्री का भी पता चला है।

हरियाणा सरकार के प्रवक्ता सतीश मेहरा ने कहा कि डेरे के तलाशी अभियान में बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी और स्थानीय प्रशासन को लगाया गया है। साथ ही डेरा के आस-पास के क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है।
राम रहीम के डेरे में मिली सुरंग का एक छोर डेरा प्रमुख के रहने वाले कमरे की ओर खुलता है, वहीं दूसरा छोड़ उस हॉस्टल की ओर खुलता है जहां साध्वी रहा करती थीं। मेहरा ने कहा कि इस मामले की जांच जारी है। सुरंग 5 किमी लंबी है और वो कीचर वाले रास्ते की ओर खुलती है।
बताया जा रहा है कि यह गोपनीय रूप से बाहर भागने वाली सुरंग है। इसके साथ ही डेरे के अंदक स्किन बैंक का पता चला है जिसे बिना लाइसेंस के चलाया जा रहा था। इसे सील कर दिया गया है।
गौरतलब है कि डेरे के अंदर मौजूद गुफा से ही एके 47 के मैगजीन का कवर बरामद हुआ है और सर्च ऑपरेशन के दौरान गुफाओं में मौजूद विस्फोटक का भी पता चला है।
Next Story
Share it
Top