Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सोनीपत में 6 संदिग्धों का मिला पाकिस्तानी कनेक्शन, खुफिया एजेंसियां सतर्क

दिल्ली से सटे सोनीपत में 6 संदिग्धों को पकडा है। टोपी में लिखा हैं 'मेड इन पाकिस्तान', चंडीगढ़ तक मचा हड़कंप

दिल्ली से सटे सोनीपत में मिले छह संदिग्धों का पाकिस्तानी होने का शक, खुफिया एजेंसियां सतर्कब्रेकिंग न्यूज

दिल्ली से सटे सोनीपत के अटेरना गांव में उस समय हंगामा हो गया जब गांव में संदिग्ध लोगों को देखा गया।शुक्रवार रात ग्रामीण लोगों ने गांव में छह लोगों को मेड इन पाकिस्तान की टोपी पहने देखा।

ग्रामीणों को उन सबके पाकिस्तानी होने का शक हुआ। गांव वालों ने तुरंत उन्हें पकड लिया। लोगों ने गांव में एक परिवार के यहां आने की बात बताई। गांव वाले उन्हें उनके द्वारा बताए गए परिवार के पास ले गए।

परिवार वालों ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। ग्रामीणों ने टोपी के आधार पर उन सभी के पाकिस्तानी होने का शक जताया है और उन सभी को पकड़कर कुंडली थाने लेकर गए। जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है और इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्च अधिकारियों और खुफिया एजेंसियों को इसकी सूचना दी गई है। मामले का पता चलने करणी सेना के जिलाध्यक्ष दीपक चौहान व अन्य वहां पहुंच गए थे

खुफिया एजेंसियां हुई सतर्क

उस परिवार के सदस्य भी उन लोगों के नाम नहीं बता सके तो वहां हंगामा हो गया। ग्रामीणों ने टोपी के आधार पर उन सभी के पाकिस्तानी होने का शक जताया। कुंडली थाना पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं इस मामले की खबर जैसे ही चंडीगढ़ के उच्च अधिकारियों को लगी तो वहां हड़कंप मच गया। खुफिया एजेंसियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस शुक्रवार देर रात तक उनसे पूछताछ में लगी रही और पुलिस ने पूरी स्थिति साफ होने के बाद ही कुछ बता पाने की बात कही है।

Next Story
Top