Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंगर सोनू निगम ने हरियाणा के लोगो को कोराना पर दिया संदेश

हरियाणा में जन्मेे सिंगर सोनू निगम ने हरियाणा के लोगों से कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए घरों में ही रहने की अपील की है। उन्होंने डॉक्टरों व पुलिस के जवानों की मेहनत को देखते हुए उनको नमन किया है।

सिंगर सोनू निगम  ने हरियाणा के लोगो को कोराना पर दिया संदेश

हरिभूमि न्यूज। चंडीगढ। हरियाणा के फरीदाबाद में जन्मे बालीवुड कि जाने-माने गायक सोनू निगम ने हरियाणा के लोगों से कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए घरों में ही रहने की अपील की है। उन्होंने डॉक्टरों व पुलिस के जवानों की मेहनत को देखते हुए उनको नमन किया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी इस पर उन्हें ट्वीट कर आभार जताया है।

सोनू निगम ने अपने संदेश में हरियाणा वासियों से कहा है कि उनका जन्म हरियाणा में हुआ है, यहां मेरे बचपन का बहुत हिस्सा वहां बीता है हरियाणा से उनकी यादें जुड़ी हुई हैं, हरियाणा में मेरी जान है, मेरा दिल है और इसीलिए मुझे आप की परवाह है। उन्होंने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना की महामारी के विरूद्घ एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है और हमारा देश भारत भी उसी लड़ाई का हिस्सा भी है। हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की टीम तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल समेत सभी मिलकर कोरोना की महामारी के खिलाफ लडऩे में ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। सभी लोगों से इसमें पूरा साथ देने का निवेदन किया गया है। मुझे पता है पूरा भारत इसको समझ रहा है, फिर भी मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग अपने घरों में रहें, अंदर ही रहें। यह एक बहुत बड़ी महामारी है, यह शुरूआती स्टेज में ही काबू में आ जाए तो बहुत बड़ी बात हो जाएगी, अगर एक बार हमारे हाथ से निकल जाएगी तो हमें बहुत बड़ा संकट झेलना पड़ सकता है।

सोनू निगम ने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े कर्मचारियों,डॉक्टर,पुलिस तथा कोरोना से बचाव के अभियान में जुड़े सभी कर्मचारियों को शत-शत नमन करते हुए कहा कि आज मालूम पड़ा है कि आप लोग हमारे लिए कितने महत्वपूर्ण हैं, अपनी जान पर खेलकर हमारी सेवा कर रहे हैं ,रक्षा कर रहे हैं, आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।


Next Story
Top